पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:महिला से मंगलसूत्र, कान के बाले व नगदी लूटने वाले दो बदमाश दबोचे

शिवपुरी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दवा लेने जा रही महिला से अग्रवाल धर्मशाला के पास बदमाशों ने गाड़ी की आड़ में लूटपाट की थी

भानगढ़ गांव की महिला से शिवपुरी शहर में मंगलसूत्र, कान के बाले व दो हजार रुपए नगदी लूटने वाले दो बदमाशों को कोतवाली पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। महिला मुन्नी तोमर पत्नी सुरेंद्र सिंह निवासी भानगढ़ से 8 जुलाई को बदमाशों ने लूट की थी। कोतवाली पुलिस ने नारायण पुत्र गंगाराम मोगिया और नरेंद्र उर्फ पटवारी आदिवासी पुत्र मोतीराम आदिवासी निवासी चिटोरा चिटौरी को गिरफ्तार कर लूट का माल बरामद कर लिया है।

बता दें कि महिला ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह कैलादेवी स्व-सहायता समूह में काम करती है। घर से दूध की गाड़ी में बैठकर समूह के काम से बीआरसी ऑफिस आई थी। काम होने के बाद पैदल 14 नंबर कोठी से होकर लाल कॉलेज के पास डॉ रत्नेश जैन के यहां दवा लेने जा रही थी।

रास्ते में एक व्यक्ति मिला और पूछने लगा कि कहां जा रही हो। मैंने कहा कि डॉक्टर से दवा लेने जा रही हूं। थोड़ी दूर चलने पर दूसरा आदमी आ गया और जैसे ही अग्रवाल धर्मशाला के पास नारायण गुरु की गली में पहुंची तो दोनों ने कार की आढ़ में मुझे बिठा लिया। चाकू से मारने की धमकी देकर दोनों ने कान में पहने सोने के फूल, गले का मंगलसूत्र, दस गुरिया वाला पैंडल और दो हजार रुपए नगद लूट लि थे।

खबरें और भी हैं...