पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपभोक्ताओं का हंगामा:सहारा एजेंट और उपभोक्ताओं का हंगामा, बोले- दस्तावेज हैं तो कार्रवाई क्यों नहीं

शिवपुरी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ऑफिस में 150 लोगों ने दिया शिकायती आवेदन

जब 150 लोगों के दस्तावेज आपके पास अलग अलग हैँ फिर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही। हम कितनी बार शिकायत करें। हमारी गाडी कमाई का पैसा सहारा कंपनी हड़पना चाहती है क्या पुलिस और प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करेगा।

हम तीन बार एस पी ऑफिस और 2 बार कलेक्टोरेट में आवेदन दे चुके हैं। कब कार्रवाई करेंगे। इस मांग के साथ कलेक्टोरेट में सहारा चिटफंड से जुडे एजेंट और उपभोक्ताओं ने पहले तो प्रदर्शन किया और फिर कार्रवाई की मांग एडीएम को सौंपे ज्ञापन में कही। उपभोक्ताओं ने बताया कि उनसे एस पी ऑफिस में एक सप्ताह पहले कहा था कि वह अपने इकट्ठे आवेदन देने की बजाए अलग-अलग आवेदन दें।

इसके बाद अगले दिन एसपी ऑफिस पहुंचे 150 के करीब आवेदकों ने अपने आवेदन देकर कार्रवाई की बात कही। लेकिन 7 दिन गुजर जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे आवेदक परेशान हैं ओर वह हर हाल में अपनी गाडी कमाई का तकरीबन 2 करोड़ रुपया कंपनी से वापस चाहते हैं। आवेदन को एडीएम आर एस बालौदिया ने लिया ओर कार्रवाई जल्द करने का आश्वासन दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें