पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हड़कंप:अंबेडकर की मूर्ति लगाने वालों का वीडियो वायरल

शिवपुरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों से अपना ही वीडियो सोशल मीडिया पर भेजा

पुलिस चौकी खोड़ के बरेला चौराहे पर डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति अवैध तरीके से लगान के मामले में वीडियो सामने आया है। पुलिस वीडियो के आधार पर अज्ञात आरोपियों की पहचान करने के लिए जांच में जुट गई है। पुलिस मामले में तीन महीने से सुराग तक नहीं लगा पाई थी। लेकिन अज्ञात आरोपियों से अपना ही वीडियो वायरल हो गया और चेहरे सामने आ गए। वीडियो से आरोपियों में हड़कंप मचना तय है।

ग्राम पंचायत बरेला के सचिव राधेलाल लोधी निवासी बदरवास ने खोड़ पंचायत सचिव सुंदरसिंह के संग खोड़ चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बरेला चौराहे पर शासकीय सर्वे नंबर 473 में कुछ अज्ञात लोगों ने शांति भंग करने के लिए अवैध रूप से डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति स्थापित कर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था, लेकिन अपराधियों का सुराग लगाने में नाकाम रही। आखिरकार आरोपियों से गलती से अपना ही वीडियो वायरल हो गया। जिसमें कुछ लोग रात के अंधेरे में मूर्ति लगा रहे हैं। इनमें एक बंदूकधारी भी नजर आ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें