पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बिना सुरक्षा उपकरण युवक को खंभे पर चढ़ाया, करंट लगने से नीचे गिरा, मौत

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने बिजली कंपनी के अफसरों को जिम्मेदार ठहराया

पिछोर के पिपारा गांव में बिना सुरक्षा उपकरणों के युवक को खंभे पर चढ़ा दिया। करंट लगने से युवक जमीन पर गिर गया। गंभीर हालत के चलते झांसी ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। परिजन लाइनमैन और बिजली कंपनी के अधिकारियों पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं।

सब स्टेशन भौंती के पिपारा गांव में लाइन शिफ्टिंग के लिए बिजली के खंभे पर चढ़े सुरेंद्र विश्वकर्मा (30) पुत्र हरदयाल निवासी संकट मोचन कॉलोनी पिछोर को करंट लग गया। समीप ही दूसरी हाइटेंशन लाइन से करंट लगने की बात आ रही है। करंट लगने से सुरेंद्र जमीन पर आ गिरा।

गंभीर हालत में जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कराया। डॉक्टर ने ग्वालियर रेफर कर दिया, लेकिन परिजन झांसी के लिए रवाना हो गए। दिनारा के पास रास्ते में ही सुरेंद्र की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि सुरेंद्र को अकुशल के रूप में भर्ती किया था। लेकिन उसे लाइनमैन ने खंभे पर चढ़ा दिया। उसे सुरक्षा उपकरण भी पहनने को नहीं दिए थे। वहीं मामले में एई घनश्याम दक्ष का कहना है कि वे इस मामले की जांच कराएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें