• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Shivpuri
  • Woman's Death, Villagers Saved Sons, There The Bridge Was Swept Away In Strong Current, People Crossing The Drain With The Help Of Electric Pole

शिवपुरी में 2 बेटों के साथ मां नाले में बही:नाले पर बह रहा था 3 से 4 फीट पानी, लोगों के रोकने पर भी नहीं मानी, संतुलन बिगड़ते ही बहने लगी, बच्चों को बचाया पर मां की मौत

शिवपुरी2 महीने पहले
पांच घंटे बाद महिला की लाश पानी में उतराती मिली।

शिवपुरी के दौलतपुर में उफनते नाले को पार करते समय एक महिला अपने दो बेटों के साथ बह गई। बेटों को तो ग्रामीणों ने बचा लिया, लेकिन महिला की डूबने से मौत हो गई। 5 घंटे बाद महिला की लाश पानी में उतराती मिली।

बदरवास तहसील के ग्राम दौलतपुर निवासी महिला नन्नी(28) पत्नी शिवकुमार यादव शनिवार की सुबह अपने गांव में स्थित घर से अपने बेटे राज (10) और गिर्राज (5) साल के साथ खेत पर बने मकान पर जा रही थी। महिला ने खेत पर जाने के लिए वहां मौजूद कुछ लोगों ने मना किया। लेकिन वह नहीं मानी। उफनते हुए नाले को पार करने का जोखिम उठाया। जब वह पानी के बीच पहुंची तो तेज बहाव के बीच वह संतुलन खो बैठी। दोनों बेटों के साथ पानी में बह गई। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने दोनों बच्चों को तो पानी से बहार निकाल लिया, लेकिन महिला पानी के तेज बहाव में बह गई। पांच घंटे बाद महिला की लाश पानी में उतराती मिली।

पुल बह जाने की वजह से पानी के बीच नाला पार करती महिला।
पुल बह जाने की वजह से पानी के बीच नाला पार करती महिला।

छह दिन से बिजली पोल बना पुल

शिवपुरी जिले में 6 दिन पहले आई बाढ़ में जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर स्थित ग्राम कोटा भगोड़ा के पास झांसी का एक बड़ा हिस्सा पानी के सैलाब के साथ बह गया। तब से यहां लोग जान जोखिम में डालकर एक विद्युत पोल के सहारे नाला पार कर रहे हैं। नाला पार करते समय रोजाना कई लोग घायल हो रहे हैं। हजारों लोग रोजाना परेशान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब तक किसी जिम्मेदार ने मौके पर पहुंच कर हालातों का जायजा नहीं लिया है।

खबरें और भी हैं...