शिवपुरी में लैक्मे फैशन शो:युवक-युवतियों ने रैंप पर किया कैटवॉक, दिखाया डांस का जलवा, गूंजी सुर लहरी

शिवपुरी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवपुरी में फैशन, मॉडलिंग, सिंगिंग, डांसिंग जैसे क्षेत्रों में युवाओं को अवसर प्रदान करने के लिए लैक्मे फैशन शो का आयोजन किया गया। इस शो में शहर के कई युवक-युवतियों ने अपनी-अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए रैंप पर कैटवॉक किया। डांसर्स ने जमकर ठुमके लगाए तो सिंगर्स ने भी गाने गाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

रैंप वॉक् के लिए खड़ीं युवतियां।
रैंप वॉक् के लिए खड़ीं युवतियां।

इस कार्यक्रम में प्रपोज गाने से मशहूर हुए गायक नवजोत गुराया, मिस्टर इंडिया और मिस्टर यूके रह चुके राहुल व्यास सहित फिल्मों से जुड़े स्थानीय कलाकारों ने प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम की आयोजक निदा अमन खान का कहना है कि स्थानीय युवाओं का हौसला बढ़ाने व उन्हें मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए यह आयोजन किया गया।

डांस करता युवक।
डांस करता युवक।

मिस्टर इंडिया ने दिए कैटवॉक के टिप्स

मिस्टर इंडिया व मिस्टर यूके रह चुके राहुल व्यास ने भी रैंप पर कैटवाॅक करते हुए युवाओं को रैंप पर परफॉर्म करने के टिप्स दिए और बताया कि उन्हें किस तरह से अपना सेल्फ कॉन्फिडेंस हाई रखना चाहिए।

डांस करतीं महिला।
डांस करतीं महिला।

छोटे शहरों में छिपी हैं बड़ी प्रतिभाएं

कार्यक्रम में आए गायक नवजोत गुराया ने कहा कि छोटे शहरों में कई बड़ी प्रतिभाएं छिपी हुई हैं। जरूरत है इन प्रतिभाओं को मंच और अवसर प्रदान करने की और इस तरह के कार्यक्रम उन्हें यह मंच प्रदान करते हैं। ऐसे में इस तरह के कार्यक्रम प्रतिभाओं को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाते हैं।

इन्हें मिला इनाम

विजेताओं में महिला वर्ग में सिमरन खान, सोनम खान, नंदिनी (विजेता), सिंगिंग में नवजोत गुराया (गायक), पुरुष वर्ग में शिफ्ट अली, डांसिंग में धीरज ओझा व प्रभांशु को पुरस्कार प्रदान किया गया।