पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:गाड़ी से सिलेंडर चुराते युवक पकड़े, दोनों को जेल भेजा

शिवपुरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सईसपुरा क्षेत्र में डिलीवरी के लिए आई गाड़ी से सिलेंडर चुराते हुए दो युवकों को पकड़ा गया है। बाइक सवार दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया है। दूसरी एजेंसियों के डिलीवरीमैन भी पुलिस थाने पहुंच गए थे, जहां उन्होंने डेढ़ साल में एक हजार से अधिक सिलेंडर चोरी जाने की बात कही है।

इंडियन गैस सर्विस की एजेंसी के डिलीवरीमैन मोहनलाल पाल बुधवार को सईसपुरा में सिलेंडरों की गाड़ी लेकर पहुंचे थे। गली में गाड़ी खड़ी करके सिलेंडर देने चले गए। इसी दौरान सामने वाली गली से भारत गैस सर्विस का डिलीवरीमैन मोहन आ गया और इंडेन सर्विस वाली गाड़ी से सिलेंडर उठाते हुए दो युवकों को देख लिया। मोहन ने बाइक सवार दोनाें युवकों को टोका तो कहने लगे कि सिलेंडर हमारा है। लेकिन मोहन को शंका हुई तो उसे रोके रखा, तभी सिलेंडर डिलीवरी करके मोहनपाल भी गाड़ी पर लौट आया। इस दौरान एक बाइक सवार युवक भाग गया और दूसरे को पकड़कर फिजिकल पुलिस थाने के हवाले कर दिया।

डिलेवरीमैन ने बुधवार को जिस युवक को पकड़ा था, उसने अपना नाम सुभान खान निवासी सईसपुरा बताया है। जबकि भागने वाले दूसरे युवक अभिषेक पांडेय को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ लिया। दोनों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें