पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तालाब में डूबने से युवक की मौत, दूसरे दिन मिला शव

शिवपुरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंदार थाना क्षेत्र के ओडेरा के पठार पर स्थित तालाब की घटना

इंदार थाना क्षेत्र के ओडेरा के पठार पर स्थित तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दूसरे दिन यानी शनिवार को शव को ढूंढकर कर कार्रवाई शुरू की है।
इनार थाना पुलिस के अनुसार राजकुमार (44) पुत्र गोपाल सिंह यादव निवासी ऐजवारा शुक्रवार को भैंसें लेकर ओडेरा के पठार पर चराने के लिए गया था। शाम 5 बजे भैंसें तो घर लौट आईं, लेकिन राजकुमार नहीं आया। परिजन ढूंढते हुए पठार पर पहुंचे और तालाब के पास जाकर देखा। कपड़े, मोबाइल, जूते किनारे पर रखे हुए थे। सूचना पर पुलिस की टीम पहुंची। अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू नहीं हो पाया। शनिवार की सुबह 8:30 बजे रेस्क्यू के दौरान तालाब से लाश बरामद हो गई है।

तैरना नहीं आता था
पूछताछ के दौरान पुलिस को परिजन ने बताया कि राजकुमार यादव को तैरना नहीं आता था। शुक्रवार को दोपहर के समय घर का एक सदस्य टिफिन देने गया था। राजकुमार नजर नहीं अाया तो दूसरे चरवाहे ने कहा था कि वह तालाब में नहाने गया है। इसके बाद टिफिन रखकर परिजन घर लौट आया। वहीं शनिवार को शव मिलने के बाद उसका अस्पताल में पीएम कराकर मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें