पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में मौत:भाई की शादी के कार्ड बांटकर घर लौट रहे युवक की हादसे में मौत

शिवपुरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 मई को भाई की शादी थी, काेरोना कर्फ्यू के बावजूद भी शादी के कार्ड बांटने चला गया

भाई की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत हो गई है। जबकि हादसे में उसकी भतीजी घायल हो गई है, जिसे जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक धीरज (32) पुत्र महेश जाटव निवासी खैरोना के भाई की 6 मई को शादी के चलते कार्ड बांटने गया था।

रविवार की शाम टोंका गांव से कार्ड बांटकर खैरोना गांव लौट रहा था। संग में बाइक पर भतीजी रविता पुत्र चरन जाटव भी थी। लौटते समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप घायल धीरज जाटव की मौत हो गई। वहीं घायल रविता को एंबुलेंस से जिला अस्पताल शिवपुरी भेजा गया है। धीरज जाटव की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं हैं। बता दें कि कोरोना कर्फ्यू में शादियों में कम से कम लोगों की मौजूदगी में शादी करने के निर्देश हैं।

फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं। पुलिस और प्रशासनिक अफसर अपने स्तर पर लोगों के समझा रहे हैं, लोग हैं कि मान नहीं रहे हैं। नाते-रिश्तेदारों को बुलाने के लिए कार्ड बांटे जा रहे है और गांवों में शादियों मेंे भीड़ जुटा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें