पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:राममंदिर के लिए समाज के हर वर्ग को धन का समर्पण करना चाहिए: परिहार

उनाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राममंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की बैठक इकारा में आयोजित

अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व विश्व हिंदू परिषद द्वारा चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान की बैठक का आयोजन इकारा गांव में किया गया। निधि समर्पण अभियान में उपस्थित वार्ड प्रभारियों द्वारा निधि जुटाने के लिए हर घर की भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प लिया गया।

इकारा गांव के अथाई मोहल्ले में आयोजित हुई श्री राम मंदिर निधि समर्पण अभियान की बैठक को संबोधित करते हुए अभियान से जुड़े सह खंड कार्यवाह पंजाब सिंह परिहार ने बताया कि अयोध्या में भगवान रामलला के भव्य मंदिर निर्माण में प्रत्येक परिवार की भागीदारी हो इसीलिए हर गांव के अंतिम परिवार तक पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। राममंदिर का निर्माण मुगल शासक मीर बांकी व बाबर के आतंक पर विजय प्राप्ति के समान है।

इसीलिए यथा श्रद्धा अपनी धन संपदा में से कुछ हिस्सा मंदिर निर्माण के लिए दान कर अपना जीवन रामकाज के लिए समर्पित करें। यह संग्रह राशि को दान नही निधि समर्पण का नाम दिया गया है। इस अवसर पर खण्ड कार्यवाह ऋषि पांडेय ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण होना राष्ट्रीय स्वाभिमान की पुनः प्रतिष्ठा का विषय है। इसमें आर्थिक सहयोग करने पर आयकर अधिनियम 1961 की धारा 80 जी के तहत छूट भी मिलती है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष सुनील पंडा, कुशलपाल सिंह गुर्जर, संत शरण कमरिया, राधाकृष्ण दुबे, शैलू गुर्जर, सतीश पचौरी, शंकर सिंह गुर्जर, नीलू गुर्जर, बंटी साहू सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें