पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नवरात्र:लमान माता के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के लिए निशुल्क बस सेवा की दी सुविधा

उनाव10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लमान माता मंदिर पर श्रद्धालुओं को पहुंचाने के लिए शुरू की पहल

शारदीय नवरात्रि में अलसुबह सिद्ध क्षेत्र लमान माता मंदिर पर जल चढ़ाने एवं पूजा अर्चना के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर है। स्थानीय बस ऑपरेटर द्वारा सुबह के समय लमान माता मंदिर पर पहुंचने वाले दर्शनार्थियों के लिए निःशुल्क बस सेवा शुरू की है।

यह बस सुबह कस्बे से यात्रियों को भरकर दो फेरे लगाएगी। बस ऑपरेटर की इस पहल को स्थानीय लोगों द्वारा भी खूब सराहा गया है।

उनाव बालाजी से तीन किलोमीटर की दूरी पर प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल लमान माता का मंदिर है। प्राकृतिक एवं सुरम्य वातावरण के बीच इस दर्शनीय स्थल पर शारदीय नवरात्रि में बड़ी संख्या में धर्म प्रेमी नागरिकों का दर्शन लाभ के लिए तांता लगा रहता है। चूंकि यह धार्मिक स्थल मुख्य मार्ग से दूरी पर है।

यहां पहुंचने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो इस दिशा में स्थानीय जनपद सदस्य एवं बस ऑपरेटर भज्जू राय ने निःशुल्क बस चलाने की पहल की है। सुबह के समय जल चढ़ाने पहुंचने के लिए पहली बस अलसुबह पांच बजे एवं द्वितीय बस भगवान बालाजी की प्रातः कालीन आरती के उपरांत साढ़े छह बजे से चलेगी। इस बस सेवा से पैदल यात्रा कर माता रानी कर दरबार में पहुंचने वाले भक्तगणों को सुविधा हो गई हैं। निःशुल्क बस सेवा की पहल को स्थानीय जन सामान्य द्वारा भी खूब सराहा जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें