पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:संपत्ति विरूपण अधिनियम का कड़ाई से पालन करें: गिरिराज

उनाव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनपद सीईओ ने पंचायत सचिवों व रोजगार सहायकों को दिए निर्देश

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा भांडेर विधानसभा उपचुनाव की तिथियों का एलान दो हफ्ते पहले हो चुका है। इसलिए आदर्श आचरण संहिता भी तत्समय से क्रियाशील हो गई है। चुनाव की प्रारंभिक तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। समस्त पंचायत सचिव व रोजगार सहायक सुनिश्चित करें कि ग्राम पंचायत, अस्पताल, स्कूल भवन, बाउंड्रीवाल एवं आसपास शासन की इमारतों पर किसी भी प्रकार की चुनाव को प्रभावित करने वाली सामग्री न लिखी हो। हर हाल में सम्पत्ति विरूपण निवारण अधिनियम 1994 का कड़ाई से पालन करवाना है।

यह निर्देश स्थानीय ग्राम पंचायत परिसर में पंचायत सचिवो, रोजगार सहायकों की बैठक में जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गिरिराज दुबे ने दिए। उन्होंने बताया कि सरकार की किसी भी प्रकार की योजना के स्लोगन, नारे, अथवा किसी भी प्रकार की विज्ञापन संबंधी जानकारी को पुतवा दें, ताकि यह नजर न आए। साथ ही साथ चुनाव के मद्देनजर मतदान केंद्रों पर रेंप, बिजली कनेक्शन, पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था भी सुचारू रूप से समन्वय स्थापित कर की जाए। इस अवसर पर रमेश चन्द्र नरवरिया, जितेंद्र पुरोहित, बृजेन्द्र श्रीवास्तव, मानसिंह दांगी, प्रदीप यादव, रघुवीर यादव, नबल प्रजापति, रविकांत सक्सेना, रामकुमार गुर्जर, लक्ष्मण विश्वकर्मा, राधेश्याम यादव, गौरव गिरि, वीरेंद्र दीक्षित, रामलाल राय, सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें