पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:पीड़ित परिवारों के साथ है पूरा समाज: पिरौनिया

उनाव21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीते दिनों कामद गांव, परासरी और उनाव में हुई असामयिक मौतों से गमगीन परिवारों से मिलने पूर्व विधायक घनश्याम पिरौनिया पहुंचे। पूर्व विधायक पिरौनिया ने शोकाकुल परिवारों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में समाज उनके साथ है। पूर्व विधायक पिरौनिया ने शोक संवेदना व्यक्त की। कामद गांव के पूर्व सरपंच रामहजूर पटेल की धर्मपत्नी कमला दांगी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अच्छे लोग बिछुड़ने पर दु:ख अवश्य देते हैं। इसके बाद शिक्षक हरिमोहन शर्मा की मां रामश्री पुरोहित के परिजनों को भी उन्होंने ढांढस बंधाया। उनाव में ही बटई यादव के बीमारी के चलते हुए निधन पर उन्होंने दुख जताया।

परासरी गांव में भाजपा कार्यकर्ता रामजीशरण तिवारी के पैरालिसिस से हुए असामयिक निधन पर भी उन्होंने शोक व्यक्त किया। इस मौके पर उनाव भाजपा मंडल अध्यक्ष भज्जू राय, महामंत्री अनूप तिवारी, इंदु यादव, जग्गन सरपंच, मनोज पुरोहित, लकी तिवारी, रमेश चन्द्र तिवारी, सत्यम तिवारी, बनठन यादव, बलदाऊ यादव, पवन यादव, प्रदीप यादव, अमित राजपूत, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें