पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुरसड़ा गांव में कांग्रेसियों ने की रायशुमारी:पार्टी की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं को दायित्व देने का काम नए सिरे से किया जा रहा: डॉ. बंगाली

उनाव17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस पार्टी में संगठन को सशक्त बनाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में कवायद तेज हो गई है। राधापुर व दुरसड़ा मंडलम के गठन को लेकर दर्जन भर गांव से आए क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं के साथ ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. टीके धर बंगाली ने मंत्रणा की गई। रायशुमारी के बाद मंडलम अध्यक्ष, कार्यकारी अध्यक्ष, एवम उपाध्यक्ष के लिए एकमत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का चयन किया गया। तत्पश्चात सेक्टरों के प्रभारी, सह प्रभारी, एवम सदस्यों का चयन गहन विचार विमर्श के बाद नामों को फाइनल किया गया। तय किए गए पदाधिकारियों की घोषणा जिलाध्यक्ष श्री अशोक दांगी जी की सहमति से अतिशीघ्र घोषित की जाएगी।

बैठक में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. टीके धर बंगाली ने कहा कि पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्यकर्ताओं को दायित्व देने का काम नए सिरे से किया जा रहा है। इसीलिए मंडलम व सेक्टरों के अध्यक्ष के रूप में सिर्फ सक्रिय भूमिका निभा रहे कार्यकर्ताओं की नियुक्ति संगठन में जिलाध्यक्ष के परामर्श से की जा रही है।

दुरसड़ा गांव में आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से दिनेश यादव मैथनापाली, भगवतशरण दांगी बदनपुर, सीताराम दोहरे, राजकुमार पटेल, प्रतिभान सिंह सेंगर उर्फ रामपाल ठाकुर, पंजाब पाल दुरसड़ा, रामरतन अहिरवार, राघवेंद्र दांगी नदाई, वासुदेव दांगी बुहारा, सुनील दांगी, रमेश अहिरवार बुहारा, जेहिन्द्र दांगी कामद, राकेश अहिरवार, सुनील दांगी बदनपुर, रामबिहारी कुशवाहा सिमिरिया लालखान जिलाध्यक्ष राहुल प्रियंका गांधी सेना सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...