• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • Discussions On Holding A Tribute Meeting, Community People Donated For The Construction Of The Hostel

आदर्श अहिरवार समाज ने किया नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का सम्मान:श्रद्धांजलि सभा करने पर किया विचार विमर्श, छात्रावास निर्माण के लिए समाज जनों ने दिया दान

हरदा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को शहर के बायपास रोड़ स्थित गौर छात्रावास में आदर्श अहिरवार समाज के द्वारा समाज के जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित किया। सम्मान समारोह के दौरान जिले की विभिन्न पंचायतों में चुने गए पंच, सरपंच, जनपद सदस्य, पार्षद और जिला पंचायत सदस्यों को समाज की ओर से संत रविदास का चित्र और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

समाज के जिलाध्यक्ष मुरली रंगीले ने बताया कि इस अवसर पर सामाजिक बंधुओ ने सर्वसम्मति से मृत्यु भोज के स्थान पर श्रद्धांजलि सभा करने और समाज के बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए हरदा में भूमि क्रय कर उस पर छात्रावास बनाने को लेकर आपसी सहमति बनाई। इस दौरान समाज के लोगो ने भूमि क्रय करने दान राशि की घोषणा की।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के दौरान खातेगांव जनपद अध्यक्ष सलीताबाई धनोरे, जनपद सदस्य रामनारायण निवारे अजनास, पार्वतीबाई नंदमेहर केलनपुर, क्षमा बाई मंडराई पड़वा, राधाबाई मंडराई सोडलपुर, कैलाश गिनारे गहाल, सेवंती बाई इंदौरे आदमपुर, रूखमणीविनारे छनेरा, लीलाबाई तिलवारे खाते गांव सहित जिले के विभिन्न गांवों में चुने हुए पंच और सरपंचों का सम्मान किया गया।वही आटीआई से सेवानिवृत्त प्राचार्य के एस जाटव का भी सम्मान किया गया।

इस अवसर पर अहिरवार समाज संगठन जिलाध्यक्ष मुरली रंगीले, महासचिव अर्जुन राठोर,कोषाध्यक्ष शोभाराम जमकर, जिला सचिव अमरदास मंडराई एवं सदस्यगण उपस्थित रहे।इस अवसर पर सामाजिक बंधुओ ने कुरीतियों को दूर कर समाज के बच्चों की अच्छी शिक्षा को लेकर भी विचार विमर्श किया।

खबरें और भी हैं...