• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • The Villager Told The Police, 'There Were Voices Of Dispute Between 2 People Near The River, It Was Closed For Some Time'

12 घंटे बाद मिला दूसरे युवक का शव:ग्रामीण ने पुलिस को बताया, 'नदी के पास 2 लोगों के विवाद की आ रही थी आवाजें, कुछ देर हो गई बंद'

हरदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र में ग्राम खुदिया के पास स्यानी नदी पर बनी पुलिया से गिरने के मामले में एक ओर युवक का शव बरामद कर लिया है। दरअसल, घटना के बाद ग्राम विक्रमपुर के रहने वाले दीपक राजपूत (30 वर्ष) का शव नदी के किनारे तैरते हुए मिला था। वहीं, SDRF और होमगार्ड के जवान दूसरे युवक शुभम राजपूत की तलाश में जुटे हुए थे। शनिवार को सुबह से लेकर शाम तक करीब 8 किलोमीटर तक सर्च करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली थी। रात करीब 9 बजे के आसपास दूसरे युवक का शव भी घटना स्थल के पास नदी में मिल गया। जिसे पीएम के लिए रविवार सुबह पीएम के लिए खिरकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

सिराली थाना प्रभारी मदन कुमार पंवार ने बताया कि ग्राम विक्रमपुर के रहने वाले दीपक और शुभम राजपुत शुक्रवार रात को शुभम की बाइक से घर से निकले थे। इस दौरान अत्यधिक शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ग्राम खुदिया के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि नदी के पास दो लोगों के आपस में विवाद होने की आवाज आ रही थी।लेकिन कुछ देर बाद आवाज आना बंद हो गई। जिसके बाद घटना स्थल के पास एक चप्पल एवं शुभम की मोटरसाइकिल खड़ी मिली। जिसे ढूंढने पर दीपक का शव नदी में मिला था।वहीं, शुभम लापता था।

इसके बाद होमगार्ड एवं SDRF की टीम ने सर्च किया लेकिन वह नहीं मिला। देर रात शुभम् का शव भी घटना स्थल के नजदीक ही मिल गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। आशंका जताई जा रही है कि विवाद के दौरान दोनों नशे की हालत में पुलिया से नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...