पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुरु पूर्णिमा:संत शिरोमणि रविदास महाराज की प्रतिमा स्थापित की

आठनेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जन जागृति युवा मंडल ने भी किया सहयोग, श्रीगुरुजी रामसुखजी महाराज के संदेश का भी प्रसारण किया

संत रविदास जन जागृति युवा मंडल के सहयोग से गुरुपूर्णिमा पर संत शिरोमणि रविदास की प्रतिमा स्थापित की है। स्व. फकीरिया वाड़ेकर की स्मृति में उनके परिवार ने यह प्रतिमा भेंट की है। प्रतिमा को समाज के महाराज ने विधि-विधान से नगर में स्थित संत रविदास मंगल भवन के परिसर में बने मंदिर में की। इस अवसर हवन पूजन का आयोजन किया। इसके बाद भोजन प्रसादी का कार्यकम हुआ।

नगर परिषद अध्यक्ष सूरज राठौर, सुरेश गायकवाड़ जिला अध्यक्ष रविदास समाज, सचिन भुस्कुटे सचिव जिला रविदास समाज, अजाक्स के तहसील अध्यक्ष श्रीराम भुस्कुटे,  विकास महाजन, देवेन्द्र बर्थे, योगेश इंगले, महेश डांगे, महेश भुस्कुटे आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में अजाक्स तहसील भैंसदेही के अध्यक्ष श्रीराम भुस्कुटे ने ब्लाॅक अध्यक्ष गुड्डू वाडेकर को मंदिर में लगाने के लिए एक दीवाल घड़ी भेंट की है। कार्यक्रम को सफल बनाने में समिति के अध्यक्ष गुड्डू वाडेकर, सचिव कृष्णा कटोलकर, महासचिव जागेश्वर वाडेकर, राजेश इंगले, रामेश्वर वाडेकर, राजेन्द्र बसेशंकर, चिंटू भटनाकर, रवि भटनाकर आदि का सराहनीय योगदान रहा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें