पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खापाखतेड़ा में मिला शव:खेत में मिला किसान का शव, मेढ़ पर मिली बाइक

आमला25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खापाखतेड़ा में रविवार सुबह खेत में किसान का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर आमला पुलिस व एसडीओपी नम्रता सोंधिया मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। आमला थाने के सब इंस्पेक्टर अमित पवार ने बताया कि रविवार की सुबह चेतन राम पिता श्यामूजी रावत (35) का शव उनके खेत में मिला।

मृतक के चेहरे के दांई और आंख और अन्य हिस्से में चोट के निशान हैं। मृतक शनिवार शाम घर से निकला था, जो रात घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने मोबाइल पर काल भी लगाए, लेकिन काल रिसीव नहीं करने पर खेत में सिंचाई के कार्य में लगे होंगे। सुबह खेत से लगे अन्य खेतों के किसानों ने मृतक के परिजनों को चेतन का शव खेत मे हाेेने की सूचना दी।

इसके बाद परिजन खेत पहुंचे। मृतक की पत्नी ललिता ने पुलिस को बताया कि उनके पति रात से घर नहीं आए थे। सुबह आकर देखा तो वह मृत अवस्था में खेत पर मिले। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मौके से मृतक की बाइक खेत की मेढ़ पर तथा घटना स्थल पर उसका मोबाइल मिला है। मृतक के परिजनों ने हत्या कि आशंका जताई है। इधर टी आई सुनील लाटा ने बताया कि हत्या का मामला प्रतीत नहीं हो रहा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

खबरें और भी हैं...