पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुलासा:बेटी से मिलने आए युवक की पिता और नाबालिग भाई ने की थी हत्या

आमला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाखापुर में 18 जुलाई को मिला था युवक का शव, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

आमला के एक युवक का शव 18 जुलाई को लाखापुर में मिला था। युवक की हत्या लाखापुर निवासी पिता और नाबालिग बेटे ने की थी। युवक आरोपी की बेटी से मिलने गांव आया था। आमला निवासी सूरज पिता झल्लू उर्फ अशोक कांछेवार (20) का शव लाखापुर गांव में बीड़ नाला के पास मिला था। उसकी हत्या लाखापुर गांव के किशोरी पिता इमरत उइके तथा नाबालिग बेटे ने की थी। एसडीओपी नम्रता सोधिया ने बताया मृतक सूरज 17 जुलाई को लड़की से मिलने के लिए अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी से लाखापुर आया था।

उससे मिलने के लिए आरोपी किशोरी की बेटी मंदिर के पास आई थी। पिता ने बेटी को घर पर ना पाकर मंदिर के पास जाकर देखा तो लड़की सूरज और उसके दोस्त के साथ स्कूटी पर बैठी दिखी। इससे पिता आग बबूला हो गया। युवक लड़की से मिलने के बाद अपने दोस्त के साथ स्कूटी से आमला वापस लौट रहा था। इसी दौरान आरोपी पिता किशोरी उइके तथा उसके नाबालिग बेटे ने बाइक से उनका पीछा करते हुए स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे सूरज और उसका दोस्त सड़क किनारे ढलान में गिर गए। वहां से दोनों भागे। सूरज का दोस्त तो स्कूटी लेकर फरार हो गया, लेकिन सूरज कांछेवार बीड़ नाला के पास आ गया। वहां पर आरोपी किशोरी तथा नाबालिग ने कुल्हाड़ी और डंडे से पीट कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...