पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेकाबू कोरोना:जिले में 10 हजार 176 हुए कोरोना पॉजटिव, नए 186

बैतूल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को 186 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ ही कुल कोरोना पॉजिटिव 10 हजार 176 हो गए। 5 अप्रैल 21 को जिले में 5 हजार मरीजों का आंकड़ा पार हुआ था। इतने मरीज तब से एक माह में ही आ गए। वहीं मौतों की संख्या बढ़कर सरकारी आकड़ाें के अनुसार 138 हो गई है। जबकि इससे दाेगुने मरीजों की मौत कोरोना से हो चुकी है। हालांकि 8 हजार 211 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

6 अप्रैल 2020 को मिला था पहला केस

2020 में कोरोना महामारी ने जिले में महाराष्ट्र से प्रवेश किया था। भैंसदेही में कोरोना का पहला केस 6 अप्रैल 2020 को मिला था। इसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या मई माह से बढ़ती गई। मई, जून, जुलाई, अगस्त के बाद सितंबर में सबसे अधिक मरीज 1132 मिले थे।

सितंबर के बाद अक्टूबर, नवंबर, दिसंबर में मरीजों की संख्या में कमी आई। साल 2021 लगने के बाद जनवरी में कोरोना पॉजिटिव केस कम रहे, लेकिन फरवरी में कोरोना की दूसरी लहर ने जिले में दस्तक दे दी।
अप्रैल में तोड़े सारे रिकार्ड

अप्रैल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर ने सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिए हैं। अप्रैल में ही 4 हजार 503 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। वहीं सबसे अधिक मौतें भी हुईं। इसके बाद मई में भी कोरोना का कहर बरकरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें