पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:1680 टन यूरिया आई, अगले चार दिनाें में 6 हजार 906 मीट्रिक टन और आएगी

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूरिया विपणन संघ के डबल-लॉक में भेजा

जिले के किसानों को अब यूरिया के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। आगामी चार दिनों में जिले में 6 हजार 906 मीट्रिक टन यूरिया बैतूल आएगा। अगस्त में यूरिया आपूर्ति करने के लिए विपणन संघ ने मंगलवार को 1680 मीट्रिक टन यूरिया की रैक बैतूल बुलवाई। इसके बाद बुधवार को भी 2626 मीट्रिक यूरिया की रैक बैतूल आएगी। इससे किसानों को आसानी से यूरिया मिल सकेगा। विजयपुर से बैतूल आया 1680 टन यूरिया विपणन संघ के डबल-लॉक में भेजा गया, जहां से समितियों में भिजवाया जाएगा। वहीं 5 अगस्त को इफको कंपनी की 2626 टन की रैक अाएगी। इसके बाद कृभको कंपनी की एक और रैक 2600 मीट्रिक टन की 8 अगस्त को अाएगी। इस तरह से चार दिनों में बैतूल में 6 हजार 906 मीट्रिक टन यूरिया आने वाला है।

15 हजार मीट्रिक टन यूरिया की डिमांड भेजी है
मंगलवार को 1680 मीट्रिक टन यूरिया की रैक आई है। 5 तथा 8 अगस्त को भी रैक बैतूल आएगी। अगस्त माह के लिए 15 हजार मीट्रिक टन यूरिया की डिमांड भेजी है। अब तक 30 हजार मीट्रिक टन यूरिया का वितरण किया जा चुका है।

कल्याण सिंह ठाकुर, जिला विपणन अधिकारी बैतूल

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें