पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्नीचर बनाने के औजार जब्त:दो मकान से 38 नग अवैध सागौन और औजार जब्त

बैतूल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पश्चिम वन मंडल के सांवलीवलीगढ़ वन परिक्षेत्र के चिखलीमाल गांव में गुरुवार काे वन विभाग की तरफ से दो मकानों में छापामार कार्रवाई की। जिसमें अवैध सागौन चरपट और फर्नीचर बनाने वाले औजार जब्त किए हैं। वन परिक्षेत्र अधिकारी राजेश रंधावे ने बताया पश्चिम वन मंडल के सावलीगढ़ वन परिक्षेत्र में चिखलीमाल गांव में वन विभाग ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर सर्च वारंट जारी कर दो घरों में छापामार कार्रवाई की।

इस दौरान गांव के बारिक पिता सोहन यादव के मकान से 0.57 घनमीटर सागौन की चरपट, इलेक्ट्रॉनिक मोटर और फर्नीचर बनाने के औजार जब्त किए। दूसरी कार्रवाई में चिखलीमाल निवासी ढोडी वल्द मुन्नी के मकान में छापामार कार्रवाई में 0.067 घन मीटर की 38 नग अवैध सागौन जब्त की। दाेनाें घराें से जब्त सागौन चरपट कीमत 75 हजार रुपए आंकी है। आरोपियों पर वन विनियम की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें