पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:मोबाइल छुड़ाने पर 4 नाबालिग और 1 बालिग ने की थी युवक की हत्या

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छाेटे मठारदेव के जंगल में युवक का नग्न शव मिलने का मामला

छाेटे मठारदेव के जंगल में युवक की नग्न अवस्था में मिली लाश की गुत्थी काे पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक की हत्या चार नाबालिग व एक बालिग ने मोबाइल छुड़ाने के विवाद में कर दी थी। सारनी पुलिस ने गुरुवार काे पांचाें काे हिरासत में ले लिया है। शरीर पर मिले थे खरोंच के निशान: घटना सोमवार रात की थी। मंगलवार को सुबह जंगल में युवक का शव मिला था। पुलिस को सूचना मिलते टीआई महेंद्र सिंह चौहान दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव की जांच की। शव पर खरोंच के निशान मिले। इस पर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर जांच की। पुलिस ने पड़ताल की तो मारपीट हाेने की बात सामने आई। इस पर पुलिस ने 5 काे हिरासत में लिया तो पूछताछ में खुलासा हुआ।

जन्मदिन की पार्टी में पहुंचकर मृतक ने छुड़ा लिया था माेबाइल
एसडीओपी अभयराम चौधरी ने बताया कि पुरानी बस्ती सारनी में अंजू उइके के घर पर जन्मदिन की पार्टी में मृतक राजेश खांड़वे शामिल होकर नाचने लगा और एक लड़के से मोबाइल छुड़ाकर भागने लगा। इस पर नाबालिग लड़काें ने फारेस्ट ऑफिस के पास सुनसान जगह पर उसे पकड़कर सागाैन की लकड़ी, बांस के डंडे, बेशरम की लकड़ी, मुक्के से उसके साथ मारपीट की। इससे मृतक के शरीर में मल्टीपल फेक्चर पाए गए। इस कारण उसकी मौत हो गई। आरोपियों में एक बालिग और 4 नाबालिग हैं। इन आरोपियों पर धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें