पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काेराेना:तीन माह में मिले 58 पाॅजिटिव, जुलाई के 31 दिनों में 179 केस

बैतूल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • औसतन एक दिन में 6 लाेग हाे रहे काेराेना से संक्रमित
  • 13 नए केस मिले, कुल केस 250 हुए, अब तक 181 लोग हुए स्वस्थ
Advertisement
Advertisement

जिले में कोरोना की रफ्तार जुलाई में तेजी से बढ़ी। अप्रैल, मई और जून के तीन महीनाें में केवल 58 केस थे। जाे बढ़कर 31 जुलाई तक 237 हो गए थे। एक माह में 179 लोगों में कोरोना का संक्रमण फैला। यानि जुलाई के हर दिन 6 लाेग संक्रमित मिले। शनिवार को भी बैतूल, मुलताई, रानीपुर और प्रभातपट्टन तथा पाथाखेड़ा के 13 लाेगाें की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई। 1 अगस्त काे जिले में कुल केस 250 हाे गए। राहत की बात यह है कि इनमें से अब तक 181 लोग स्वस्थ हाे चुके हैं। यानि रिकवरी रेट 72.4 प्रतिशत रहा।

हेटी में पिता-पुत्र सहित तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव, हिवरखेड़ में एक : मुलताई ब्लॉक के हेटी गांव में पीड़िताें के संपर्क में आए तीन लाेगाें की रिपाेर्ट शनिवार को पॉजिटिव। बीएमओ डॉ. पल्लव अमृतफले ने बताया हेटी में 20 जुलाई को एक युवक अहमदाबाद से आया था। 25 जुलाई को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके संपर्क में परिवार के 13 लोग आए थे। इनमें से पिता-पुत्र और चाचा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं प्रभातपट्टन ब्लॉक के हिवरखेड़ में 24 जुलाई को इंदौर से आए युवक की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है।

इधर बैतूल के महावीर वार्ड में भोपाल से लौटा 58 साल का बुजुर्ग, सेलगांव में श्रीनगर से लौटी 25 वर्षीय युवती तथा रानीपुर में भाेपाल से लाैटा 25 साल के युवक की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं पाथाखेड़ा में बिहार से आए 29 साल का युवक और बारहवी गांव में 30 साल का युवक तथा शाहपुर में 45 साल का पुरुष संक्रमित निकला।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement