पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:रेलवे गेट के पास ट्रक की चपेट में आया युवक, मौत

बैतूल22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 26 वर्षीय दिनेश सरियाम निवासी भोगई खापा के रूप में हुई मृतक की पहचान

कोल नगरी पाथाखेड़ा की खदान से कोयला परिवहन करने वाले एक ट्रक की चपेट में आने से 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना ट्रांसपोर्ट नगर कालीमाई के पास रेलवे गेट के सामने हुई।

बताया जा रहा है एक बाइक पर 2 लोग सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान कोयले से भरे ट्रक की चपेट में बाइक आ गई। इसमें एक युवक काफी दूर तक घिसटाकर आगे गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक मौके का फायदा उठाकर बाइक लेकर भाग निकला। इधर ट्रक ड्राइवर भी मौके का फायदा उठाकर घटना स्थल से भाग निकला। सूचना मिलते ही मौके पर डायल 100 और पाथाखेड़ा पुलिस पहुंची।

चौकी प्रभारी राकेश सरियाम ने मृतक युवक की तलाशी ली। इसमें एक पर्स मिला। पर्स में कुछ रुपए और परिचय पत्र, आधार कार्ड मिला। इससे मृतक की पहचान भोगई खापा निवासी दिनेश सरियाम के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी।

दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को पुलिस ने हिरासत में लेकर चौकी में खड़ा करवाया। मौके पर पहुंचे परिजनों और घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मौजूदगी में पंचनामा बनाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। एसआई रवि ठाकुर ने बताया दिनेश के परिजनों के मुताबिक वह बाहर कंपनी में काम करता था। कुछ दिन पहले ही गांव आया था और दुर्घटना का शिकार हो गया।

खबरें और भी हैं...