पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लॉकडाउन में लापरवाहों पर प्रशासन ने किया स्पॉट फाइन

घोड़ाडोंगरी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम व तहसीलदार ने नियमों का पालन नहीं करने पर किया स्पाट फाइन। - Dainik Bhaskar
एसडीएम व तहसीलदार ने नियमों का पालन नहीं करने पर किया स्पाट फाइन।
  • एसडीएम, तहसीलदार खुद उतरे मैदान में, 2700 रुपए फाइन वसूला

कोरोना के संक्रमण से नागरिकों की रक्षा करने के लिए शासन-प्रशासन लाख उपाय कर रहा है, लेकिन लोग हैं कि सरलता से मान नहीं रहे। आज ऐसे ही लापरवाह लोगों पर पाथाखेड़ा, शोभापुर में प्रशासन ने सख्ती की।  लापरवाहों के खिलाफ मंगलवार काे कार्रवाई के लिए एसडीएम राधेश्याम बघेल और तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा स्वयं मैदान में उतरे और लोगों पर चालानी कार्रवाई की।

तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा ने बताया पाथाखेड़ा, शोभापुर में तीन दिन का टोटल लॉकडाउन घोषित किया गया है। लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंधित क्षेत्र में लोगों के घूमने और मास्क पहने बिना बाहर निकलने की शिकायतें मिल रही थीं। उन्हाेंने और एसडीएम ने पाथाखेड़ा-शोभापुर में लॉकडाउन क्षेत्र का निरीक्षण किया। 

इस दौरान अकारण बाहर घूमने वालों और मास्क पहने बिना बाहर निकलने वालों को रोककर स्पॉट फाइन किया। ऐसे 15 लोगों पर कार्यवाही कर 2700 रुपए फाइन वसूला, जो शासकीय खजाने में जमा किया जाएगा। तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा ने लोगों से बेवजह बाहर ना निकलने और जरूरी काम से बाहर निकलने पर मास्क अवश्य पहनने की अपील की। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें