पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Betul
  • After The Beating, He Was Taken To A Deserted Area And Buried In The Ground, For 9 Days, The Police Took Out The Dead Body, One Leg Punched Throat

बैतूल में युवक की हत्या के बाद शव दफनाया:10 दिन पहले दोस्तों के साथ शराब पीने घर से निकला था, घर से 15 किलोमीटर दूर खेत में 5 फीट गहरा गड्‌ढा खोदकर निकाला शव

बैतूल10 दिन पहले
10 दिन बाद शव जमीन से निकाला गया। इनसेट में अक्षय गोहे।
  • परिजनों ने पहले ही हत्या की जताई थी आशंका

मध्यप्रदेश में बैतूल में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक 10 दिन पहले घर से दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए घर से निकला था। रविवार को उसका शव पुलिस ने घर से 15 किलोमीटर दूर जमीन में 5 फीट गहरा गड्‌ढा खोदकर निकाला है। पुलिस ने पहले उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। हालांकि परिवार वालों ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया।

पुलिस के मुताबिक अक्षय उर्फ संजू (28) पिता हरिप्रसाद गोहे निवासी कंपनी गार्डन वीडियोग्राफी का काम करता था। भाई अजय गोहे ने बताया कि 26 मई की रात 10.30 बजे अक्षय अपने दोस्त मनीष जोगलेकर, प्रदीप मंडल के साथ शराब पीने के लिए ग्राम जामठी में पुष्पा खातरकर के घर गया था। पुष्पा शराब बेचने का काम करती है। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद गुड्डू उर्फ धर्मेंद्र यादव से किसी बात को लेकर अक्षय का झगड़ा हो गया। बात बढ़ने पर गुड्‌डू के दोस्त टीनू और दो अन्य साथियों ने मिलकर अक्षय के साथ मारपीट की।

इधर, मनीष और प्रदीप भी अक्षय को अकेला छोड़कर भाग गए। सुबह तक जब अक्षय घर नहीं लौटा तो परिवार वाले कोतवाली थाने पहुंचे। दूसरे दिन पुलिस ने 24 घंटे बाद आकर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कहकर भगा दिया। इसी दिन शाम को मनीष और प्रदीप ने परिवार वालों को जामठी की घटना के बारे में बताया। दूसरे दिन पुलिस ने 28 मई को गुमशुदगी दर्ज की।

परिवार वालों ने दो संदिग्ध व्यक्ति एक महिला पर हत्या की आशंका जताई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

संदेह के आधार पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद महिला ने अक्षय का शव भयावाड़ी के पास दफनाने की बात कबूली। इसके बाद रविवार सुबह 8.30 बजे एसडीओपी नितेश पटेल, टीआई संतोश पंद्रे, एफएसएल अधिकारी व सफाई कर्मी को लेकर भयावाड़ी गांव पहुंचे। बताए गए स्थान पर खुदाई की। करीब पांच फीट गहरा गड्‌ढा खोदने के बाद शव मिला।

सख्ती से पूछताछ में सामने आई सच्चाई

एसडीओपी नितेश पटेल ने बताया, अक्षय गोहे के लापता होने शिकायत थाने में दर्ज थी। शनिवार को संदेह के आधार पर एक महिला व युवक को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की। जमीन से शव को निकाल कर पोस्टमाॅर्टम कराया है। ज्यादा दिन होने से शरीर गलने लगा था। फिलहाल मामले की जांच जारी है। आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...