पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी कर दी जान:कृषि विभाग के लिपिक ने दफ्तर में लगा ली फांसी

बैतूल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुसाइड नाेट में लिखा-किसी को परेशान मत करना
  • टीआई ने कहा-परिजनों व कर्मचारियों के बयान से स्पष्ट होगा मौत का कारण

कृषि यांत्रिकी विभाग के लिपिक ने सोमवार को दफ्तर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लिपिक का पीएम मंगलवार को पुलिस ने करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। लिपिक के पास एक सुसाइड नाेट पुलिस ने बरामद किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि किसी को भी परेशान ना किया जाए।

लिपिक द्वारा आत्महत्या क्यों की गई, इसको लेकर पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। उनके परिजनों के बयान भी अभी तक नहीं लिए हैं। कोतवाली टीआई का कहना है कि परिजनों और ऑफिस के कर्मचारियों के बयान लेने के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा।

शहर के गाड़ाघाट टिकारी निवासी सेवाराम पिता गंगाराम महस्की (56) कृषि यांत्रिकी विभाग में सहायक ग्रेड टू के पद पर पदस्थ थे। मंगलवार को वे सुबह 10 बजे ऑफिस जाने के लिए घर से निकले। शाम 5 बजे तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी अनीता ने उनके मोबाइल नंबर पर कॉल िकया, लेकिन नहीं उठाया। इसके बाद 7 बजे के बाद अपने भाई (मृतक के साले) संतोष साबले को जानकारी दी। संतोष साबले ने रात आठ बजे ऑफिस जाकर देखा तो चेनल गेट का ताला बाहर से बंद था। इस बीच संतोष ने सेवाराम के मोबाइल नंबर पर काॅल किया तो मोबाइल की घंटी की आवाज दफ्तर के अंदर से आई।

अंदर झांककर देखा तो वे फांसी पर लटके हुए थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके साथ काम करने वाले कर्मचारी तुषार राठौर को बुलवाकर ताला खुलवाकर देखा ताे वे फांसी पर लटके हुए थे। उन्हाेंने शव उतारकर पीएम के लिए भिजवा दिया था। मंगलवार को शव का पीएम करवाया।

सुसाइड नोट भी किया बरामद

लिपिक द्वारा दफ्तर में आत्महत्या करने का कारण सामने नहीं आया है। कोविड के कारण दो कर्मचारी ही काम कर रहे थे। लिपिक सेवाराम अपने साथी तुषार को बाइक पर घर छोड़ने भी गए थे। वहां से वे दफ्तर आए और फांसी लगा ली। कोतवाली टीआई संतोष पंद्रे ने बताया एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने केवल इतना लिखा है कि किसी को परेशान मत करना है। उन्होंने बताया मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें