पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंजेक्शन की कालाबाजारी:रेमडेसिविर इंजेक्शन मंगवाने वाला अज्जू रावण गिरफ्तार

बैतूल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नागपुर में जहां से इंजेक्शन आए थे वहां जांच करने जाएगी पुलिस टीम

कोरोना काल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की जा रही है। मुलताई पुलिस ने 29 अप्रैल को खंबारा टोल नाके पर एक कार में चार रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद कर कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। कार ड्राइवर आलोक प्रकाश बैतूल के आजाद वार्ड के अज्जू रावण को देने के लिए ला रहा था।

नागपुर निवासी ड्राइवर आलोक प्रकाश पुंडे के पास बैतूल में जिस व्यक्ति को इंजेक्शन देना था, उसका मोबाइल नंबर था। पुलिस ने मोबाइल नंबर सर्च किया तो वह आजाद वार्ड निवासी अज्जू रावण का निकला। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया शनिवार रात को अज्जू रावण को गिरफ्तार कर लिया है। अज्जू रावण ने इंजेक्शन ब्लैक में बेचने के लिए बुलाए थे।

उसके द्वारा इंदौर या भोपाल में इंजेक्शन बेचने के लिए बुलवाए गए थे। उससे पूछताछ की जा रही है। इधर मुलताई टीआई सुरेश सोलंकी ने बताया नागपुर जाकर मामले की तस्दीक की जाएगी। इसके लिए एक टीम नागपुर भी जाएगी, जिस कंपनी से इंजेक्शन लाया गया था, वहां भी पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें