हादसा / ट्रक की टक्कर से ऑटो 20 फीट गहरी खंती में गिरा, ट्रक भी पलटा, ऑटो सवार पिता-पुत्री घायल

Auto collided with truck 20 feet deep in Khanty, truck also overturned, father and daughter of auto rider injured
X
Auto collided with truck 20 feet deep in Khanty, truck also overturned, father and daughter of auto rider injured

  • नेशनल हाईवे पर मंगलवार को ग्राम मोही के पास ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 05:03 AM IST

बैतूल. नेशनल हाईवे पर मंगलवार को ग्राम मोही के पास ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो हाईवे से 20 फीट नीचे खंती में जाकर गिरा। ऑटो में सवार पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। ऑटो को टक्कर मारने के बाद ट्रक भी हाईवे पर पलट गया। ट्रक में मिर्ची भरी थी। 


डिवटिया निवासी अशोक बोबड़े सब्जी बेचने का धंधा करता है। मंगलवार को वह बेटी रजनी को लेकर ऑटो से सब्जी लेने बैतूल जा रहा था। मोही के पास सर्विस रोड से ऑटो हाईवे पर पहुंचा। इस दौरान मुलताई की ओर से तेजी से आ रहे मिर्च से भरे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर से अशोक और रजनी ऑटो के साथ हाईवे से 20 फीट नीचे जाकर गिरे।

टक्कर मारने के बाद ट्रक भी कुछ दूरी पर जाकर पलट गया। आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। खंती में गिरे ऑटो से अशोक और रजनी को बाहर निकाला। दोनों को गंभीर चोट आने से एंबुलेंस से उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अशोक और रजनी को सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया। हाईवे पर ट्रक पलटने से मिर्च भी फैल गई थी। हाईवे पर ट्रक के पलटने से एक ओर से वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई थी। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया। इसके बाद आवाजाही शुरू हो पाई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना