अब तक 16 केस / बैतूल में मुंबई से लौटे पिता और बेटी कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले मां की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

बैतूल में शनिवार को 3 कोरोना नए केस सामने आए। तस्वीर घोड़ाडोंगरी में क्वारैंटाइन सेंटर की है, जहां पर मुंबई से लौटे लोगों को क्वारैंटाइन किया गया है।
X

  • जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 पर पहुंची, इसमें 15 लोग मुंबई से लौटे
  • बैतूल में अकेले घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में तीन दिन के अंदर कोरोना मरीजों की संख्या 10 पहुंची

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:47 PM IST

बैतूल. बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी क्षेत्र में तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। सिवनपाठ गांव में पिता-बेटी के साथ ही शोभापुर गांव में एक महिला संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए लोग 20 मई को मुंबई से आए थे। शुक्रवार को जिस महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, संपर्क में आए उसके पति और बेटी भी संक्रमित पाए गए हैं। इनकी रिपोर्ट शनिवार को आई है। ये सभी 20 मई से घोडाडोंगरी के एससी हॉस्टल के क्वारैंटाइन सेंटर में रखे गए हैं। एसडीएम हरसिमरन प्रीत कौर ने इसकी पुष्टि की। घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 10 हो गई है। वहीं जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है। वहीं शुरुआती एक मरीज ठीक होकर घर लौट चुका है। 

मरीजों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया है। 

20 मई को मुंबई से लौटे थे संक्रमित मिले 

जिले के घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में 50 लोगों को क्वारैंटाइन किया गया है। ये सभी 20 मई को मुंबई से लौटे हैं और वहां पर टिफिन सेंटर में काम करते थे। बैतूल में जितने भी केस सामने आए हैं, वह सभी मुंबई से लौटे लोग हैं। केवल पहला केस नागपुर का था और वह जमाती था और तब्लीगी जमात में शामिल होकर आया था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना