पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक ट्रक के टायर में घुसी, कुचलने से 2 युवक की माैत

बैतूल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कमानी में फंस गया था युवक का शव, ड्राइवर फरार

खेड़ी सांवलीगढ़ के पास शनिवार को शाम को एक घंटे में दो हादसे हुए। पहली घटना में तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक के टायर में घुस गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी घटना में एक बाइक ने पीछे से दूसरी बाइक को टक्कर मार दी जिसमें दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खेड़ी चौकी प्रभारी मेघा उदेनिया ने बताया खेड़ली निवासी सुजीत पिता कैलाश दांदरे (32) तथा मंगलेश पिता गणेश उइके (25) किसी काम से भीमपुर गए थे। लौटते समय खेड़ी के ताप्ती परिसर पर तेज रफ्तार बाइक सहित ट्रक के टायर में घुस गए। ट्रक के टायर में कुचलाने से दोनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया एक युवक का शव ट्रक की कमानी में फंस गया था। ट्रक महाराज गैरेज का है जो बैतूल से परतवाड़ा की ओर जा रहा था। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

चोरी की बाइक से सामने चल रही बाइक को मारी टक्कर

दूसरा हादसा शाम 6 बजे हुआ। देवगांव निवासी चिंधू नाथ खेड़ी सांवलीगढ़ से मंगलेश पिता तुकाराम पवार की बाइक चोरी कर भाग रहा था। उसने आगे चल रही दूसरी बाइक को टक्कर मार दी। घटना में चिंधू के अलावा दूसरी बाइक पर सवार बालनेर निवासी कलीराम लोखंडे (50) भी घायल हो गए। इस बाइक पर कलीराम की पत्नी प्रमिला तथा जयदेव भी सवार थे, जिन्हें चोट नहीं आई। पुलिस बाइक खेड़ी चौकी लेकर अाई। इसी दाैरान मंगलेश बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचा तो बाइक रस्सी से बंधी मिली। इसके बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें