पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हथियार भी बरामद:हत्या के प्रयास के आरोपी बंटी राठौर को दनोरा से पकड़ा, निकाला जुलूस

बैतूल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के प्रयास के आरोपी बंटी राठौर को पैदल कोर्ट ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
हत्या के प्रयास के आरोपी बंटी राठौर को पैदल कोर्ट ले जाती पुलिस।
  • ढाबा संचालक की हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, देसी पिस्टल और कारतूस जब्त, आरोपी का भाई डैनी 31 जुलाई को पकड़ा गया था

खेड़ी में सनसाईज ढाबा संचालक शिवा राठौर पर जानलेवा हमला करने के फरार आरोपी बंटी राठौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोपी बंटी राठौर को खेड़ी रोड पर दनोरा गांव के पास से पकड़ा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट तक पैदल ले गई। कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि आरोपी पर 307, 342,294, 506, 147, 149, 120 बी के तहत केस दर्ज किया था। वह दो माह से फरार था। आरोपी को पकड़ने के लिए कोतवाली पुलिस ने टीम का गठन किया था। इसके पहले आरोपी के भाई और 2 हजार रुपए के ईनामी आरोपी डैनी राठौर को पुलिस ने 31 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

टीआई बोले- पुलिस की जीप फेल हो गई थी, इसीलिए आरोपी को पैदल ले जाना पड़ा कोर्ट
कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंगवे ने बताया मुखबिर की सूचना पर बंटी उर्फ गौरव राठौर को दनौरा से गिरफ्तार किया गया है। उसकी तलाशी में एक देसी पिस्टल व जिंदा कारतूस जब्त किया है। टीआई ने बताया खेड़ी के ढाबा संचालक शिवा राठौर पर जानलेवा हमला करने के मामले में बंटी राठौर फरार था।

इस मामले में छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। कोतवाली पुलिस आरोपी को कोतवाली से कोर्ट तक पैदल लेकर आई। कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंगवे का कहना है कि पुलिस की जीप फेल हो गई थी। इस कारण आरोपी को कोर्ट तक पैदल ले जाना पड़ा। कोर्ट तक जाने के बाद 100 डायल को बुलाया गया। इसके बाद में मेडिकल परीक्षण कराया गया। टीआई ने बताया आरोपी को जेल भेज दिया है।

मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार हुआ आरोपी बंटी राठौर

पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी एवं एसडीओपी नीतेश पटेल ने थाना प्रभारी कोतवाली रत्नाकर हिंगवे को थाना कोतवाली के अप० क्रं. 544/21 धारा 307, 342, 294, 506, 147, 149, 120-बी भादवि के आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे। जिस पर थाना प्रभारी कोतवाली रत्नाकर हिंगवे ने आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए थाना कोतवाली से टीम गठित की थी। टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...