कांग्रेस विधायक को मारने की धमकी से हड़कंप:समर्थकों को आए कॉल- 1 हफ्ते में निलय डागा को गोली मार देंगे

बैतूल9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैतूल विधायक के दो करीबियों के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने धमकाया। - Dainik Bhaskar
बैतूल विधायक के दो करीबियों के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने धमकाया।

कांग्रेस विधायक निलय डागा को एक सप्ताह में गोली मारने की धमकी विधायक के दाे परिचितों मोबाइल पर काल कर अज्ञात ने दी है। इसकी शिकायत शनिवार रात 9.46 बजे कोतवाली थाने में की गई। पुलिस मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रैस कर अज्ञात की तलाश में जुटी हुई है।

मोती वार्ड निवासी लिखित पिता विनय गोठी को 6 मार्च को दोपहर 2 बजे 8963923035 से उनके मोबाइल नंबर पर काल आया। काल करने वाले ने कहा आप गोठीजी बोल रहे हैं क्या, लिखित गोठी के हां करने पर अज्ञात व्यक्ति ने कहा आपके यहां के जो विधायक निलय डागा है, उसको हम एक हफ्ते में गोली मार देंगे। वह एक हफ्ते में मर जाएगा।

लिखित गोठी ने काल करने वाले से पूछा कि आप कौन बोल रहे तो उसने फोन काट दिया। इसके बाद सकते में आए लिखित गोठी ने उस नंबर पर कॉल किया तो उसने काट दिया। इसके बाद फिर से कॉल किया तो फिर काट दिया। इसके बाद लिखित ने विधायक निलय डागा को सूचना दी। इसके बाद कोतवाली थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कराया।

उज्जैन में मिल रही लोकेशन

शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर तलाश कर रही है। यह मोबाइल नंबर कभी बंद मिल रहा है तो कभी चालू। इसके आधार पर लोकेशन ट्रैस की जा रही है। पहले इटारसी- होशंगाबाद में लोकेशन मिल रही थी। इसके बाद उज्जैन क्षेत्र में लोकेशन मिल रही है।

कांग्रेस आज करेगी विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी को लेकर कांग्रेसियों में आक्रोश है। मुलताई विधायक सुखदेव पांसे, धरमू सिंग सिरसाम, ब्रह्मा भलावी और कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने घटना की निंदा की। कांग्रेस प्रवक्ता मोनू वाघ ने बताया सोमवार काे पूरे जिले में ब्लाॅक स्तर पर विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा जाएगा। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश स्तर पर इस मामले को उठाया जाएगा।

लोकेशन के आधार पर तलाश रहे आरोपी को

^विधायक के किसी कार्यकर्ता को कॉल आया है। कोतवाली थाने में एफआईआर की गई है। लोकेशन के आधार पर आरोपी की तलाश कर रहे हैं। मोबाइल की लोकेशन उज्जैन तरफ की मिल रही है। पुलिस पार्टी को रवाना कर दिया है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।
सिमाला प्रसाद, एसपी,बैतूल

ऐसे काल क्याें आ रहे हैं मुझे जानकारी नहीं है
^मेरे परिचितों को ऐसे कॉल आए हैं। इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। इस तरह के काल क्यों आ रहे, मुझे जानकारी नहीं है।
निलय डागा, विधायक, बैतूल
नंबर ट्रेस कर रहे हैं, एड्रेस पर भी तलाशी ली गई है

^गोठीजी ने आवेदन थाने में दिया है। उनको अननोन काल आया और जिसमें विधायक को जान से मारने की धमकी दी है। शिकायत पर कोतवाली में केस दर्ज किया है। नंबर ट्रैस कर रहे हैं। उसके एड्रेस पर भी तलाशी ली है। वहीं योगी खंडेलवाल ने भी उन्हें इस तरह के कॉल आने की सूचना दी है। मामले में जांच कर रहे हैं।
नीतेश पटेल, एसडीओपी, बैतूल

खबरें और भी हैं...