पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झांसा देकर दुष्कर्म:भू माफिया अमित राका पर दुष्कर्म का केस दर्ज

बैतूल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी का झांसा देकर दाे साल से कर रहा था रेप

शहर के भू-माफिया अमित राका पर कोतवाली पुलिस ने युवती को झांसा देकर लगातार दो सालों से दुष्कर्म करने पर मामला गुरुवार रात काे दर्ज किया। डीएसपी पल्लवी गाैर ने बताया कि शाहपुर की एक युवती ने एसपी सिमाला प्रसाद को शिकायत में बताया कि अमित राका उसे शादी का झांसा देकर 2018 से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। युवती उसके समाज की हाेने के कारण अमित राका से उसकी मुलाकात एक मंदिर में आयाेजित कार्यक्रम के दौरान हुई थी।

इसके बाद दाेनाें की बात हाेने लगी। इस बीच अमित ने उसे झांसा देते हुए शादीशुदा होने के बावजूद अविवाहित होना बताया और इसके बाद अमित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया। बाद में युवती काे अमित के शादीशुदा हाेने का पता चला ताे उसने अमित से मिलने से मना किया। इसके बावजूद भी आराेपी उसे धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। एसपी को शिकायत करने के बाद तत्परता से पुलिस ने कार्रवाई की गई। पर पुलिस ने अमित राका पर 376 का केस दर्ज किया है। अमित राका पर एक कबाड़ी को सरकारी जमीन बेचने के मामले में 420 का प्रकरण भी चल रहा है। आराेपी अभी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें