पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंज मंडी कॉम्प्लेक्स का निर्माण:कॉम्प्लेक्स में बन रही छोटी दुकानों काे बड़ी करने की मांग

बैतूल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गंज मंडी कॉम्प्लेक्स का निर्माण चार साल में भी पूरा नहीं हो पाया है। वहीं वर्तमान में कॉम्प्लेक्स का काम बंद है इसे चालू कराने व्यापारियों ने नपा से मांग की। वहीं दुकानदारों ने कहा कॉम्प्लेक्स नहीं बन पाने के कारण अस्थाई तरीके से दुकानें लगाने से नुकसान हो रहा है। कॉम्पलेक्स में उन्हें केवल 6 बाई 6 की दुकानें दी जा रही हैं, इतनी छोटी दुकानों में कपड़े का कारोबार नहीं किया जा सकता है, इसीलिए बड़ी दुकानें दी जानी चाहिए।

ये मांगे गंज कपड़ा बाजार के कपड़ा व्यापारियों ने नगरपालिका पहुंचकर उठाई। उन्होंने नपा सीएमओ अक्षत बुंदेला को ज्ञापन भी सौंपा। कपड़ा व्यापारी पुष्पराज साहू ने बताया कि कॉम्प्लेक्स का निर्माण जल्द किया जाना चाहिए। केवल 6 बाई 6 की दुकानों का आवंटन कपड़ा कारोबारियों को करने की बात हमें पता चली है। दुकानों का साइज बढ़ाया जाना चाहिए। इधर पूर्व पार्षद और कपड़ा व्यापारी सुरेश सावनेर ने बताया कि दो साल में निर्माण पूरा करने की बात हुई थी। निर्माण लेकिन चार साल हाे गए। अस्थाई बाजार में कारोबार करने से व्यापार चौपट हो रहा है।

कपड़ा कारोबारियों पर 70 हजार से एक लाख रुपए तक का कर्ज हो चुका है। जल्द निर्माण पूरा करके दुकानें दी जानी चाहिए। जो दुकानें बन चुकी हैं उनका आवंटन तो पहले किया ही जा सकता है। लगातार नगरपालिका और ठेकेदार की उदासीनता और सुस्त काम के कारण व्यापारी थक चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें