पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नशे में पत्नी को मारी कुल्हाड़ी, सुबह खुद फांसी लगाकर की खुदकुशी

बैतूल/आठनेर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आठनेर। मृतक पति और घायल पार्वती जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। - Dainik Bhaskar
आठनेर। मृतक पति और घायल पार्वती जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।
  • किसी बात को लेकर पति- पत्नी के बीच हुआ था विवाद

मेढ़ा छिंदवाड़ गांव में रविवार दोपहर 2 बजे मानिकराव कुमरे पिता मोड्डा (55) ने शराब की नशे में पहले पत्नी पार्वती (50) पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया था। दूसरे दिन सुबह खुद ने मकान की छपरी में फांसी लगा ली। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है।

मृतक के रिश्ते के दामाद सुखराम इवने बताया कि मानिकराव खेती और मजदूरी करता था। रविवार दोपहर को उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी। पति- पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद में उसने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। परिजनों को सूचना मिलने पर उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया। गंभीर हालत हाेने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉ. दिव्यांशु पोटफोड़े ने रात 11 बजे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पत्नी का इलाज जारी है।

पति मानिकराव कुमरे इस स्थिति काे लेकर घबरा गया और उसे पुलिस का डर सताने लगा। सोमवार सुबह घर की छपरी में फांसी लगा ली। सुबह जब उसकी छोटी बेटी हेमलता अपने मामा के साथ घर गई, तो दरवाजा अंदर से बंद था, आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला, तब उन्होंने दरवाजे की दरार से झांक कर देखा तो उसके पिता फांसी पर लटके दिखे। परिजनों ने इसकी सूचना आठनेर थाने में दी। एसडीओपी एससी बोहित ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

मृतक के दो बेटे और 2 बेटियां हैं

मृतक मानिक की दो बेटी प्रेमलता (27), हेमलता (17) अाैर दो पुत्र गोपाल (25) संजू (20) है, जो खेती और मजदूरी करते हैं।

विवाद के बाद पति ने लगाई फांसी

रविवार को शराब के नशे में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मानिक पिता मोड्डा ने भी अपने घर पर ही फांसी लगा ली है। विवेचना जारी है। - एससी बोहित, एसडीओपी,भैंसदेही

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें