पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:बुजुर्ग की कोरोना से मौत, मंगलवार को फिर 66 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

बैतूल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना से फिर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। अब तक 84 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। मंगलवार को फिर 66 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक जिले में 5 हजार 92 लोग बीमारी से ग्रसित हो चुके है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में बैतूूल, मुलताई, चिचोली, घोड़ाडोंगरी, आमला, आठनेर सहित अन्य क्षेत्रों के लोग पीड़ित पाए गए। जिला प्रशासन ने बढ़ते संक्रमण को लेकर जनप्रतिनिधियों, धर्मगुरुओं, व्यापारिक संगठनों और अधिकारियो की बैठक ली।

कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस की मौजूदगी में आयोजित बैठक में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अभी तक तय की गई, रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में सांसद डीडी उइके, विधायक आमला डॉ. योगेश पंडाग्रे, विधायक बैतूल निलय डागा, विधायक घोड़ाडोंगरी ब्रह्मा भलावी मौजूद थे। बैठक में आगामी त्यौहारों के दौरान संक्रमण से बचाव की रणनीति तैयार करने पर चर्चा की गई। साथ ही आवश्यक सुझाव लिए गए। इस दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों, धर्मगुरुओं, व्यापारिक संगठनों ने कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक उपाय अपनाने में सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें