ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत:बैतूल जिले में जुताई करने जा रहा था किसान परिवार, अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर-ट्रॉली, 2 की मौत, 3 गंभीर

बैतूल25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर के नीचे फंसा युवक। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर के नीचे फंसा युवक।

बैतूल के भीमपुर तहसील के तहत असाड़ी में शनिवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को 108 की सहायता से भीमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पोस्टमार्टम कर शवों काे परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की रात करीब दो बजे असाड़ी और डढारी गांव के बीच ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया। जिसमें राजेश पिता मुन्ना काकोड़िया (20) और दीनू गुलाब परते (22) निवासी हर्राढाना की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं पप्पू पिता दयाल परते (20) और भीम पिता उमनसिंह परते (16) एवं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल के पांव में फ्रेक्चर आया है।

108 के योगेश पवार ने बताया कि घायलों को भीमपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 108 के स्टाफ यशवंत पंडाग्रे एवं पायलट कृष्णा कचाहे द्वारा भर्ती कराया गया। उनका उपचार चल रहा है। बताया जाता है कि यह किसान परिवार खेत में जुताई करने सेमलवाड़ी जा रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

खबरें और भी हैं...