पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हूं पापा, लिखकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने ओवर डोज गोली खाकर की आत्महत्या

बैतूल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने चिचोली के युवक पर लगाए ब्लैकमेल करने के आरोप

गवाड़ीढाना की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने दवाइयों का ओवरडोज खाकर जान दे दी। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि मैं बहुत बड़ी मुसीबत में फंस चुकी हूं पापा, आपको बताने की हिम्मत नहीं हो रही है... ना मुंह दिखाने लायक रही और न ही छुपाने मैंने ऐसा काम किया है। 

मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम गवाड़ीढाना  में पदस्थ 35 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता निशा पति नंदू वटके ने दवाईयों का  ओवर डोज खाकर जान देने का प्रयास किया। गंभीर हालत में निशा को जिला अस्पताल में भर्ती किया सुधार नहीं होने पर  बैतूल के  एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान निशा ने दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस को निजी अस्पताल से तहरीर मिलने के बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का सोमवार को पीएम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया । 

निशा ने सुसाइड नोट में  चिचोली के अनूप द्वारा 41 हजार रुपए वापस देने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मृतिका निशा ने अपने पिता के नाम लिखे आखरी पत्र में इस बात का उल्लेख किया है कि उसके अवैध संबंधों की जानकारी उसकी चाची को है। जिस व्यक्ति के साथ संबंध थे उसी के पास निशा का मोबाइल है, उसमें गलत रिकार्डिंग है, जिसे वाट्सएप, फेसबुक पर डालकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है।

मर्ग कायम कर डायरी मोहदा थाने भेजी है
हमने मर्ग कायम कर डायरी मोहदा थाने में भेज दी है। मामले की जांच मोहदा थाने द्वारा की जाएगी। -अनिल पुरोहित, टीआई कोतवाली

एक आंगनबाड़ी  कार्यकर्त द्वारा आत्म हत्या की जनकारी है, लेकिन हमे डायरी नहीं मिली है। डायरी आने के बाद जांच कि जाएगी। -पुरषोत्तम गौर, थाना प्रभारी मोहदा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें