• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Betul
  • Female Belly My Boss Refused, So I Will Not Apply The Vaccine, If Requested, It Fell At The Feet Of The Officers, Then The Goddess Came

वैक्सीन नहीं लगवाने का बहाना:भगवान शिव की मूर्ति पर हाथ रखकर बोली- मेरे मालिक ने मना किया, फिर लेटकर देवी आने का नाटक किया

बैतूल4 महीने पहले
टीम ने वैक्सीन लगवाने के लिए की मिन्नतें, लेकिन नहीं मानी।

बैतूल में वैक्सीन नहीं लगवाने के बहाने का दिलचस्प VIDEO सामने आया है। यहां वैक्सीन नहीं लगवाने के के लिए एक महिला स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम को मंदिर तक ले गई। मंदिर में भगवान शिव के सिर पर हाथ रखा और बोली- 'मेरे मालिक ने इंजेक्शन लगाने के लिए मना किया है, इसलिए वैक्सीन नहीं लगवाउंगी।' टीम ने फिर भी समझाने की कोशिश की तो महिला उनके पैर पड़ने लगी। इस दौरान जमीन पर लेटी महिला ने देवी आने का नाटक किया। आखिरकार टीम को बिना वैक्सीन लगाए लौटना पड़ा।

मामला आठनेर ब्लॉक के ग्राम पंचायत अंबाला के नत्थू ढाना गांव का है। जिला प्रशासन ने बैतूल में वैक्सीन का फर्स्ट डोज शत-प्रतिशत लगाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, इसलिए जिले भर में सैकड़ों अधिकारियों की अगुवाई में मोबाइल टीम घर-घर जाकर वैक्सीनेशन कर रही है।

स्वास्थ्य विभाग की टीमें पहाड़ चढ़कर ताे कहीं उफनते नाले को पार कर गांवों में पहुंच रही हैं, लेकिन ऐसे लोग उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। यहां जिला पंजीयक दिनेश कौशले को प्रशासन ने वैक्सीनेशन करवाने की जिम्मेदारी दी थी। टीमों को सबसे अधिक समस्या आदिवासी विकास खंड में उठानी पड़ रही है।

महिला बोली- मेरे मालिक ने वैक्सीन लगवाने के लिए मना किया है।
महिला बोली- मेरे मालिक ने वैक्सीन लगवाने के लिए मना किया है।

वैक्सीनेशन टीम ने ग्रामीण इलाकों में अभियान चलाया हुआ है। टीम ने ग्रामीण इलाकों में राह चलते लोगों को भी टीका लगाया। कई लोग इंजेक्शन से डरने लगे, तो टीम ने उन्हें समझाया।

हाथ जोड़कर बोली- वैक्सीन नहीं लगवा सकती।
हाथ जोड़कर बोली- वैक्सीन नहीं लगवा सकती।

यह भी पढ़ें

ट्रेन के सामने से युवती को बचाने का VIDEO:

खबरें और भी हैं...