सड़क पर लहूलुहान मिला युवक:बैतूल में आवेदन देकर एसपी से लगाई थी सुरक्षा की गुहार, ससुराल वालों पर हमले का संदेह

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर लहूलुहान पड़ा युवक। - Dainik Bhaskar
हाइवे पर लहूलुहान पड़ा युवक।

बैतूल में 5 दिन पहले जेल से छूटा एक युवक नेशनल हाइवे 69 पर लहूलुहान हालात में मिला है। उसने मंगलवार को ही एसपी को आवेदन देकर अपने ससुराल पक्ष से सुरक्षा देने की मांग के अलावा अपनी पत्नी वापस दिलाने की मांग की थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार की देर रात करीब 9 बजे मुलताई से लौट रहे ऑटो ड्राइवर गणेश को सड़क के किनारे लहूलुहान हालत में युवक कराहते मिला था। ऑटो ड्राइवर ने पुलिस को खबर कर उसे अस्पताल पहुंचाया। वह मुलताई थाना इलाके के सांवगी का रहने वाला है। युवक के पेट पर धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं। फिलहाल वह गंभीर हालत में भर्ती है।

यह की थी शिकायत

युवक के पास मिले आवेदन में हीरामन हरसूले उसके पुत्र कमलेश पिता हीरामन हरसुले उसके दामाद विक्की सभी गांव सेमला का उल्लेख करते हुए कहा गया है। उन्होंने उसकी पत्नी को अपने पास रख लिया है और उसे जान से खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं।

युवक के आवेदन के मुताबिक उसने पत्नी के साथ 20 अगस्त 2019 को आर्य समाज इटारसी में शादी की थी । वे पति-पत्नी सांवगी में खुशी से रह भी रहे थे, लेकिन एक महीने बाद अनावेदक उसकी पत्नी को जबर्दस्ती उसके घर से ले गए। तब से उसका कोई पता नहीं है।

इसके बाद उस ओर झूठा मामला दर्ज करवा दिया गया। तब से वह 26 महीने से जेल में था। वह चार दिन से बीवी को ढूंढ़ रहा है, लेकिन उसका पता नहीं चल रहा है। इस बीच तीनों उसे मारने के लिए ढूंढ़ रहे हैं और वह जान बचाते भाग रहा है।

ससुराल पक्ष से खतरा

पुलिस को शक है की युवक पर हमला करने वाले उसके ससुराल पक्ष के लोग ही है। एसडीओपी नितेश पटेल और बैतूल बाजार टीआई एबी मर्सकोले ने बताया कि घायल युवक रेप के मामले में जेल में बंद था। उस पर उसी के ससुराल वालों ने हमला करवाया है।

पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस टीम भी रवाना की गई है। बताया जा रहा है। युवक जिस युवती से आर्य समाज में शादी की बात बता रहा है। संदेही उसी युवती के परिजन है। उन्हें दोनों की शादी रास नहीं आ रही है।