पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड महामारी:जरूरतमंदों को रोज निशुल्क भोजन कराएगा फाउंडेशन

बैतूल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड महामारी में कुछ लोग जरूरतमंद लोगों को एसलिपियस की टी-शर्ट पहने खाना खिलाते दिखे। एसलिपियस वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड (दिल्ली) जो कि आयुर्वेद की फील्ड में प्रोडक्ट बनाती है। इसी कंपनी के सीईओ और एमडी संजीव ने इस कोरोना महामारी में मरीजो के साथ अस्पतालों के बाहर जो परिजन है उनके भोजन की व्यवस्था के लिए पूरे देश में नीड द फिड़ी नाम से एक मुहिम चलाने का फैसला किया। जिसमें 19 शहरों को चिन्हित किया है, जहां करीब 3 लाख लोगों को इस मुहिम के तहत भोजन कराने का जिम्मा उठाया है।

बैतूल में भी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर रामवीर (जयपुर) के मार्गदर्शन में लगभग 5000 खाने के पैकेट बांटने का लक्ष्य रखा गया। रविवार को बैतूल में जिला चिकित्सालय, लश्करे हॉस्पिटल, हमलापुर कोविड सेंटर और ओम आयुर्वेद कॉलेज में जरूरतमंदो को भोजन के पैकेट बांटे गए। यह मुहिम लगातार 15 से 20 दिनों तक जरूरतमंदों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराती रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें