पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:चार नए केस, परतवाड़ा से पत्नी का इलाज कराकर लाैटा युवक और फाइनेंस कंपनी की युवती पॉजिटिव

बैतूल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 271 हो गए पॉजिटिव, 200 ने हराया काेराेना काे, रिकवरी रेट 73.80 प्रतिशत पर पहुंचा
  • मंगलवार को कोविड सेंटरों से 14 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे

जिले में मंगलवार को चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। आठनेर के धनोरी और जावरा में युवती और युवक, शहर के विकासनगर में शिक्षक तथा 28 साल की युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
अब जिले में 271 लाेग संक्रमित हाे चुके हैं। मंगलवार को कोविड सेंटरों से 14 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे। अब तक कुल 200 मरीज ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केसों की संख्या 68 है। वहीं रिकवरी रेट 73.80 प्रतिशत है। शहर के विकास नगर में शिक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शिक्षक के संपर्क में आए 9 लोगों को क्वारेंटाइन किया है। एमएलबी स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने तबीयत खराब हाेने पर 31 जुलाई को जिला अस्पताल में इलाज करवाया था। इस दाैरान लिए गए सैंपलाें की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर पाथाखेड़ा में 12 साल के बालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, वह अपने संक्रमित चाचा के संपर्क में आया था।
अहमदनगर से आई युवती पॉजिटिव

आठनेर के धनोरी गांव में अहमदनगर की निजी फाइनेंस कंपनी में जॉब करने वाली 24 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं जावरा में पत्नी के इलाज के लिए परतवाड़ा गया युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। डॉ. सुमित कटैया ने बताया दोनों संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें