पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शोभायात्रा:गाडगे महाराज की शोभायात्रा निकाल लोगों को दिया स्वच्छता का संदेश

बैतूल2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समारोह में कोरोना वारियर्स और समाजसेवियों का किया सम्मान

संत गाडगे महाराज की जयंती मंगलवार को रजक समाज ने शोभायात्रा निकालकर मनाई। इस अवसर पर केसर बाग लॉन में जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया। समारोह में कोरोना वारियर्स और समाजसेवियों का सम्मान किया। रजक समाज ने सुबह 11 बजे गंज क्षेत्र से संत गाडगे महाराज की शोभायात्रा निकाली।

शोभायात्रा में गाडगे महाराज का वेष धरकर राजू एनिया ने लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। केसर बाग में मुख्य समारोह हुआ। यहां पर संगठन के जिला सलाहकार सुशील उदयपुरे सहित अन्य लोग मंचासीन थे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष तुलसी मालवी ने पिछले एक वर्ष की उपलब्धियों के बारे में बताया। यहां पर समाज के बच्चों द्वारा गायन, कविता पाठ तथा नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके अलावा कोरोना काल में काम करने वाले शर्मिला मालवीय, प्रमिला बाथरी, अनिल कटारे, अनुप्रिया एनिया, प्रभा तायवाड़े, किरण बघेल, शिवकुमारी बाथरी, मधुमति कनौजे, ललिता मालवीय, अनिता मालवीय, अशोक कटारे सहित अन्य लोगों का सम्मान किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें