पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शव मिलने से सनसनी:घोघरीगांव में युवती का शव पेड़ पर लटका मिला

घोड़ाडोंगरी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घोघरीगांव में महुआ के पेड़ पर एक युवती का शव लटका मिला। सूचना मिलने पर रविवार को चोपना पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। मौके पर एफएसएल की टीम ने भी निरीक्षण किया।

थाना चोपना के प्रधान आरक्षक इस्तियाक अली ने बताया कि लक्ष्मी पिता शिवपाल बैठे (20) निवासी घोघरी शनिवार दोपहर 12 बजे तक अपने पिता के साथ अपने घर पर थी। लड़की की मां और भाई शादी समारोह में शामिल होने के लिए केसला-इटारसी गए हुए थे।

दाेपहर 12 बजे गांव में जाने की बात कह कर लड़की घर से निकली थी, जिसका शव चैन सिंह के खेत के पास नाले में महुआ के पेड़ पर लटका मिला। इसकी सूचना शाम 5 बजे गांव वालों ने घर वालों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम किया गया। मौके पर एफएसएल टीम ने भी निरीक्षण किया है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

युवती की हत्या हुई है या युवती ने आत्महत्या की है पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसआई चाेपना थाना अर्जुन सिंह ने बताया लड़की ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है, इसको लेकर जांच की जा रही है। परिजनों सहित अन्य लोगों के बयान लिए हैं।

खबरें और भी हैं...