पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेज रफ्तार कार का कहर:बैतूल में कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, दोनों युवकों की मौके पर मौत

बैतूल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैतूल के सोनाघाटी इलाके में आज तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। - Dainik Bhaskar
बैतूल के सोनाघाटी इलाके में आज तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया।

बैतूल के सोनाघाटी इलाके में आज तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। कार की टक्कर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार भाग गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक नागपुर भोपाल हाईवे-47 पर आज दोपहर बाद तेज रफ्तार कार में बाइक सवार राजेश मिश्रा 45 और दिनेश धुर्वे 35 को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवकों के पैर कट गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार कार छोड़कर भाग गए, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मौके से दोनों बाइक सवारों के शव बरामद कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए।

दोनों युवक लापाझिरी के रहने वाले थे और गांव से बैतूल बाजार जा रहे थे। पुलिस ने घटना स्थल से मारुति CIAZ MP- 09- CS9745 जब्त की है , जो सेलगांव निवासी शुभम माकोड़े पिता बलीराम माकोड़े के नाम रजिस्टर्ड बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह तेज रफ्तार कार हाईवे के डिवाइडरों में घुस गई। टक्कर से हाईवे के किनारे लगे खंभे की लाइट तक टूटकर नीचे गिर गई। आपको बता दें कि इस हाईवे पर कार सवार स्टंटबाजों को अक्सर तेज कार चलाते देखा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...