बैतूल में 3 दिन 10% पेट्रोल फ्री:बेटी के जन्म पर 72 घंटे के लिए दी स्कीम, पंप संचालक बोला- खुशियां कस्टमर्स में बांट ली

बैतूल2 महीने पहले

मध्यप्रदेश में पेट्रोल 113 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है, लेकिन बैतूल के एक पेट्रोल पंप पर सबसे सस्ता पेट्रोल मिल रहा है। यह स्कीम सिर्फ तीन दिन 13, 14 और 15 अक्टूबर के लिए है। असल में पेट्रोल पंप संचालक के घर बेटी पैदा हुई है। इसी खुशी में उसने पंप पर आने वाले ग्राहकों के लिए ऑफर दिया है। 100 रुपए के पेट्रोल पर 5% एक्स्ट्रा पेट्रोल दिया जा रहा है। यानी अगर आप एक लीटर पेट्रोल लेते हैं, तो यह आपको करीब 105 रुपए का पेट्रोल दिया मिलेगा। इसके अलावा 200 रुपए से ज्यादा के पेट्रोल पर 10% एक्स्ट्रा पेट्रोल दिया जाएगा। ​​​​​पेट्रोल पंप संचालक का कहना है कि नातिन ध्वनि के पैदा होने की खुशियां कस्टमर्स के साथ बांटना चाहता था।

बैतूल के राजेंद्र सैनानी की मूक बधिर भतीजी शिखा ने 9 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया है। शिखा की शादी झाबुआ में 2018 में हुई। बच्ची का नाम ध्वनि पोरवाल रखा है। वह इन दिनों मां के साथ ननिहाल में है। मां दुर्गा के पर्व नवरात्रि पर घर में आई लक्ष्मी के जन्म से उत्साहित परिवार ने खुशियों का इजहार करते हुए पेट्रोल पंप पर यह अनोखा ऑफर दे दिया।

ऑफर का फायदा उठाते लोग।
ऑफर का फायदा उठाते लोग।

कल तक चलेगा ऑफर
बेटी के जन्म को यादगार बनाने के लिए सैनानी परिवार ने पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को खुशी में शामिल करने के लिए 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से 7 बजे तक पेट्रोल खरीदने वाले ग्राहकों को एक्स्ट्रा पेट्रोल देना शुरू किया है।

200 रुपए और उससे ज्यादा तक 10% ज्यादा पेट्रोल दिया जाएगा। सैनानी परिवार के पेट्रोल पंप पर जो ग्राहक पेट्रोल खरीद रहे हैं, वह भी खुश हैं। पेट्रोल डलवाने के बाद ग्राहक सैनानी परिवार को पुत्री रत्न प्राप्ति की बधाई भी दे रहे हैं। पंप संचालक राजेन्द्र सैनानी के मुताबिक, हम बेटों के पैदा होने पर बहुत खुशियां मनाते हैं, लेकिन मेरे यहां भतीजी को पुत्री हुई है।

इधर, पेट्रोल खरीदने वाले ग्राहक गजेंद्र पवार मानते हैं कि बेटी के जन्म पर खुशियां बांटने का यह अनोखा तरीका प्रेरणादायी है, जबकि एक अन्य ग्राहक बंटी पेशवानी मानते हैं कि आग बरसाती कीमतों वाले पेट्रोल पर यह ऑफर भले ही कम दिनों का है, लेकिन राहत देता है। उन्होंने कहा कि बेटी के जन्म पर ऐसा ऑफर वाकई काबिल-ए-तारीफ है।