पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेम प्रसंग में हत्या:युवक को मारकर जमीन में गाड़ा, 12 दिन बाद निकाला शव

बैतूल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक दिन घर में छिपाकर रखा था शव, दूसरे दिन रात में 20 किमी दूर खेत में गाड़ दिया

शहर के कंपनी गार्डन इलाके के रहने वाले युवक का शव रविवार को भयावाड़ी के जंगल में पांच फीट गहरी नाली में गड़ा मिला। युवक से मारपीट कर हत्या की गई थी। हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के शव को कार से घटनास्थल से 20 किमी दूर जंगल में ले जाकर नाली में गाड़ दिया था। युवक 26 मई से लापता था।

परिजनों की शंका के आधार पर पुलिस ने एक महिला व युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करना कबूल कर लिया। युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की है। हत्या करने वालों में महिला सहित चार लोग शामिल हैं, जिसमें से एक महिला और एक पुरुष काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दाे आरोपी फरार हैं।

परिजनों ने पहले ही महिला पर शंका जाहिर की थी। कंपनी गार्डन निवासी अक्षय उर्फ संजू पिता हरिप्रसाद गोहे (30) वीडियोग्राफी का काम करता था। वह 26 मई से लापता था। परिजनों ने कोतवाली थाने में 28 मई को लापता होने की शिकायत की थी।

परिजनों ने भारत-भारती की रहने वाली एक महिला पर शंका जाहिर की थी। शंका के आधार पर पुलिस ने महिला पुष्पा तथा योगेश लोनारे को हिरासत में लिया। गुड्डू यादव तथा टीनू परते फरार हैं। रविवार सुबह पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर पांच फीट गहरी नाली में गड़ा युवक का शव बरामद किया।

गाड़ने से पहले शव एक दिन महिला के घर रखा रहा। पुलिस ने सुबह शव को खुदवाकर अस्पताल में पीएम करवाकर परिजनों को साैंप दिया। महिला के यहां नहीं आने की बात हुआ था झगड़ा, मारपीट कर की हत्या : कोतवाली टीआई संतोष पंद्रे ने बताया युवक की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग आ रहा है।

भारत-भारती की रहने वाली एक महिला से अक्षय से संबंध थे। अक्षय गोहे 26 मई की रात महिला से मिलने गया था। उसी दौरान गुड्डू यादव अपने दोस्त टीनू परते से महिला से मिलने आया। दोनों के बीच महिला के यहां नहीं आने को लेकर झगड़ा हो गया।

जहां पर गुड्डू और टीनू परते ने अक्षय के साथ लात, घूसे से मारपीट की और गला भी दबाया। मारपीट के दौरान अक्षय की मौत हो गई। इसके बाद योगेश लोनारे तथा महिला पुष्पा ने शव को छिपाने में मदद की।

आरोपियों की निशानदेही पर खेत से खोदकर निकाला शव

भाई का आरोप- साथ गए 2 दोस्त भी हो सकते हैं घटना में शामिल
मृतक के भाई अजय गोहे ने बताया 26 मई की रात अक्षय के साथ दो दोस्त भी गए थे। वहां पर झगड़ा होने के बाद दोनों घर आ गए थे। उन्हाेंने हमें घटना जानकारी 27 मई की शाम को दी। हमने पहले ही महिला पर संदेह जताया था। 28 मई को पुलिस ने लापता होने की गुमशुदगी दर्ज की। उन्होंने अक्षय के साथ गए दोनों दोस्तों पर भी संदेह जताया। उन्हाेंने बताया भाई अक्षय ने लव मैरिज की थी। उसके दो छोटे बच्चे हैं।
आराेपियाें की तलाश कर रहे
26 मई से लापता युवक की गुमशुदगी 28 मई को दर्ज कराई थी। उसका शव भयावाड़ी के जंगल में जमीन में दबा मिला है। इस मामले में महिला और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने वाले दोनों आरोपी फरार हैं। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। - संतोष पंद्रे, टीआई कोतवाली

खबरें और भी हैं...