पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

17 बकरियों की मौत:मुलताई, सातनेर में बिछी ओलों की सफेद चादर

बैतूल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में गुरुवार काे दूसरे दिन भी मावठा बरसा। मुलताई, चिचोली और सातनेर इलाके में लगभग 40 मिनट तक जाेरदार ओले गिरे। मुलताई, ग्राम मासोद, जामगांव, डोंगरपुर, वायगांव, सिरडी, साईंखेड़ा खुर्द सहित अन्य गांवों में दोपहर में तेज बारिश के साथ ओले गिरने से सड़क, मैदान और खेताें में सफेद चादर बिछ गई। सातनेर में दोपहर में 20 मिनट तक चने आकार के ओले गिरने से खेतों में पककर खड़ी गेहूं की फसलों की बालियां झड़ गईं। चिचोली के अटारी सहित आसपास के गांवों में 15 मिनट तक ओले गिरने से फसलों को नुकसान हुआ है। मौसम वैज्ञानिक विजय पराड़कर का कहना है दो दिन कहीं बारिश तो कहीं ओले पड़ने की संभावना है।

वहीं जिले में बिजली गिरने से तीन लाेगाें की माैत हाे गई। बैतूलबाजार टीआई आदित्य सेन ने बताया आरुल गांव के बंडूढाना में बकरी चरा रहा राम प्रसाद पिता जग्गू धुर्वे (60) तेज बारिश से बचने पेड़ के नीचे छिपा तभी बिजली गिरने से वह झुलस गया जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं 17 बकरियों की झुलसने से मौत हो गई।

वहीं चिचाेली सीमा से जुड़े हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पाटियाकुआं में रहने वाले महेश पिता काैनु शैलूकर (40) की बिजली गिरने से मौत हो गई।इधर, मुलताई के ग्राम बरई में बिजली की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत हो गई। केकड़या बाड़ेगांव निवासी अंकित पिता नंदकिशोर डोंगरदिए (17) ग्राम बरई में बुआ के पास रहकर पढ़ाई करता था।

तहसीलदार और पटवारी से नुकसान की रिपोर्ट मांगी है

^आरुल में बिजली गिरने से एक व्यक्ति और बकरियां की मौत हुई है। बैतूल ब्लॉक के आधा दर्जन गांवों में ओले गिरने की सूचना मिली है। तहसीलदार और पटवारी से रिपोर्ट मांगी है।

-सीएल चनाप, एसडीएम, बैतूल

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें